टी20 वर्ल्ड कप 2024 के आगाज में अब महज कुछ ही हफ्ते रहते हैं। मौजूदा समय में कई खिलाड़ी आईपीएल 2024 खेलने में व्यस्त है, जिसके बाद वह इस मेगा इवेंट को खेलते हुए नजर आएंगे। टी20 विश्व कप 2024 से पहले साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बैटर डेविड मिलर ने एक बड़ा बयान दिया हैं। डेविड मिलर ने उस भारतीय गेंदबाज का नाम बताया, जिसका सामना करने से पहले ही वह खौफ में है।

T20 WC 2024 से पहले ही David Miller को Jasprit Bumrah का है खौफ

दरअसल, टी20 विश्व कप 2024 से पहले डेविड मिलर (David Miller) ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि बहुत सारे अच्छे भारतीय खिलाड़ी हैं, लेकिन मैं एक बल्लेबाज होने के नाते गेंदबाजों का सामना कर रहा हूं, लेकिन इस समय बुमराह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। और वह कई सालों तक विश्व स्तरीय गेंदबाज रहे हैं। वह मेरे लिए खतरा है, साथ ही विश्व कप के हर दूसरे बल्लेबाजों के लिए भी।

डेविड मिलर के इस बयान से यह साफ स्पष्ट होता है कि वह टी20 विश्व कप 2024 से पहले ही जसप्रीत बुमराह से घबराए हुए हैं।

इतना ही नहीं, डेविड मिलर ने गुजरात टाइटंस टीम के अपने साथी खिलाड़ी साई सुदर्शन की जमकर तारीफ की, जिन्होंने इस सीजन में शानदार परफॉर्मेंस किया हैं। डेविड ने कहा कि वह एक अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। अभी भी उनके सामने लंबा करियर है। मैंने उसे खेलते हुए देखकर आनंद उठाया है। जिस तरह से वह तैयारी करता है वह मुझे बहुत पसंद है। और बस खेलों का निर्माण और वह इसे कैसे करता है। वह एक बहुत ही सुलझे दिमाग वाला युवा लड़का है जिसमें काफी प्रतिभा है।

'मुझे विश्व कप खेलना पसंद है'

टी20 विश्व कप 2024 का आगाज 1 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में होना है, जिसमें साउथ अफ्रीका के धाकड़ बैटर डेविड मिलर बल्ले से कमाल करते हुए नजर आ सकते हैं। मिलर टी20 विश्व कप 2024 में दूसरी टीमों का सामना करने के लिए तैयार हैं।

मिलर ने आगे कहा कि यह टीम जो इस समय हमारे पास है, उसने पिछले कुछ सालों में एक साथ काफी क्रिकेट खेला है और इसमें काफी आत्मविश्वास और काफी सफलता है। हमारे पास काफी अनुभव है, जो लोग पहले भी दबाव में रहे हैं और सफलतापूर्वक सामने आए हैं। इसलिए, टी20 विश्व कप में सभी व्यक्तियों को एक साथ रखकर, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। हमारे पास ऐसा करने के लिए खिलाड़ी हैं, ऐसा करने का कौशल है। मुझे विश्व कप काफी पसंद है और मुझे लगता है कि मैंने विश्व कप में काफी अच्छा खेला भी हैं और मैं इस मोमेंटम को बरकरार रखना चाहता हूं।

डेविड मिलर ने भविष्य में प्लेइंग-11 में खिलाड़ियों के चयन को लेकर कहीं बड़ी बात

डेविड मिलर ने इसके साथ ही खिलाड़ियों के भविष्य में प्लेइंग-11 में सेलेक्शन को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं, यह प्रभाव के बारे में और अधिक होता जाता है। आप खेल में कितने प्रभावशाली हैं? दशा पर निर्भर करता है। अगर हमें प्रति ओवर 15 रन चाहिए तो क्या आप ऐसा कर सकते हैं? और मुझे लगता है कि लोगों को अपनी मैच जीतने की क्षमता के आधार पर टीमों का चयन करना होगा।