टीम इंडिया चाइनामैन कुलदीप यादव की स्पिन का जादू एक बार फिर देखने को मिला। चौथे टी-20 में के दौरान अपने पहले ही ओवर में दो स्टार कैरेबियाई बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। इससे बैटिंग पिच पर वेस्टइंडीज बड़ा टारगेट नहीं सेट कर सका।

दरअसल, भारत की तरफ से 7वां ओवर कुलदीप यादव ने किया। इस ओवर की पहली ही गेंद पर कुलदीप ने निकोलस पूरन को सूर्या के हाथों कैच आउट करवा दिया। कुलदीप ने लेंथ गेंद की थी। पूरन बड़ा शॉट मारने गए। लॉन्ग-ऑन बाउंड्री पर खड़े सूर्यकुमार यादव ने कैच पकड़कर पूरन को पवेलियन की राह दिखाई। कुलदीप यादव ने 7 पारियों में पूरन को 4 बार आउट किया है।

पूरन और पॉवेल को भेजा पवेलियन

इसके बाद कुलदीप ने ओवर की पांचवीं गेंद पर वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमेन पॉवेल को पवेलियन भेजा। कुलदीप की घूमती हुई गेंद को पॉवेल समझ नहीं पाए और गेंद बल्ले का मोटा किनारा लेकर स्लिप पर खड़े शुभमन गिल के पास चली गई। गिल ने कोई गलती नहीं की और आसान से कैच पकड़ा।

बता दें कि भारतीय टीम ने शनिवार को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में चौथे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हरा दिया। भारत की इस जीत से सीरीज 2-2 से बराबर हो गई है। सीरीज का निर्णायक मुकाबला रविवार, 13 अगस्त को खेला जाएगा।

गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन और उसके बाद शुभमन गिल और यशस्वी जयसवाल के बीच जबरदस्त ओपनिंग पार्टनरशिप के दम पर भारत ने तीन ओवर शेष रहते हुए 179 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह ने 38 रन देकर 3 विकेट चटकाए। वहीं, कुलदीप यादव ने 26 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए।