नई दिल्ली । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की महिला टीम के पहले डब्ल्यूपीएल खिताब जीतने पर खिलाडि़यों को बधाईयों का तांता लगा हुआ है। इस तारतम्य में  कारोबारी और फ्रेंचाइजी के पूर्व मालिक विजय माल्या, आईपीएल  पुरुष टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली, भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज  वीरेंद्र सहवाग सहित रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कई प्रशंसकों ने आरसीबी महिला टीम को पहला डब्ल्यूपीएल खिताब जीतने के लिए बधाई दी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की महिला खिलाडि़यों ने नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में फाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को आठ विकेट से हराकर खिताब जीता, जिसके बारे में आरसीबी के अधिकांश समर्थकों का मानना है कि यह लंबे समय से बाकी था।
फ्रेंचाइजी टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने कहा कि टीम ने लंबे समय से अपेक्षित खिताब जीता, माल्या ने अपने  एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, डब्ल्यूपीएल जीतने के लिए आरसीबी महिला टीम को हार्दिक बधाई। अगर आरसीबी पुरुष टीम आईपीएल जीतती है तो यह एक शानदार डबल होगा। शुभकामनाएं। वहीं कोहली और युजवेंद्र चहल ने खिताब विजेताओं को सुपरवुमेन और चैंपियंस कहा। कोहली ने एक वीडियो कॉल पर आरसीबी महिला कप्तान स्मृति मंधाना के साथ बातचीत की। उन्‍होंने आरसीबी महिला खिलाड़ियों को सुपरवुमेन करार दिया, साथ ही हजारों फ्रेंचाइजी प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना की।
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मुश्किल हालात में दिखाए गए जज्बे के लिए आरसीबी टीम की प्रशंसा की। सहवाग ने लिखा, डब्ल्यूपीएल जीतने पर आरसीबी को बहुत-बहुत बधाई। कठिन परिस्थितियों में दिखाया गया शानदार जज्बा और योग्य विजेता। वहीं चहल ने एक्स पर कन्नड़ में एक पोस्ट डाला, जिसका अनुवाद इस प्रकार है : आनंद, परमानंद, परमानंद। हमारी आरसीबी टीम को बधाई! बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी आरसीबी टीम को खिताब जीतने पर बधाई दी! उन्होंने एक्स पर अपनी पोस्ट में कहा कि कॉन्‍ग्रैचुलेशन्‍स #टीएटी एडब्‍ल्‍यूपीएल सीजन 2!