शाजापुर ।   मक्सी में हुई एक बैठक में कांग्रेस से भाजपा में जाने वाले नेताओं को बेतुके शब्दों में हिदायत देने का पूर्व मंत्री और शाजापुर के विधायक हुकुम सिंह कराड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें विधायक कराड़ा के बिगड़े बोल को लेकर इंटरनेट मीडिया पर तीखी बहस छिड़ी हुई है। हालांकि विधायक कराड़ा ने कहा कि उन्होंने कोई बेतुकी बात नहीं कही।

भाजपा में गए नेताओं पर बयान

गत दिनों मक्सी में हुकुम सिंह कराड़ा कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की एक बैठक में शामिल हुए थे। वायरल वीडियो के अनुसार, बैठक में कराड़ा कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए नेताओं को लेकर बयान दे रहे हैं। इसी दौरान वह कांग्रेसियों को हिदायत देने के अंदाज में संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि जिनको कांग्रेस अच्छी नहीं लगती वे 17 नवंबर को महाकाल के दर्शन करने चले जाएं। भले हम कम रह गए, पर जो कांग्रेस में आस्था नहीं रखते थे, वो बाहर चले गए। अब उनकी कितनी दुर्दशा हो रही है। विधायक आगे कहते सुनाई दे रहे हैं- 'उनका काम एक ही है बीजेपी को लाओ और (आपत्तिजनक जातिसूचक बिगड़े बोल) बनाओ और छोड़ दो। लाओ और गंदा कर दो और छोड़ दो उसको। फिर उसकी कोई पूछ-परख नहीं है।

पांच बार बने विधायक

इंटरनेट मीडिया पर विधायक कराड़ा के बिगड़े बोल को लेकर तीखी बहस हो रही है। विधायक के समर्थक कोई गलत बात नहीं बोले जाने का दावा कर रहे हैं, वहीं, विरोधी उनकी भाषा शैली पर सवाल खड़े कर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री कराड़ा सात बार विधायकी का चुनाव लड़ चुके हैं। पांच बार विधायक निर्वाचित हुए और दो बार उन्हें पराजय का मुंह देखना पड़ा। वह तीन बार प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके हैं।