पिछले वर्ष करण जौहर की फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आईं प्राजक्ता कोली भी एक जानी-मानी सोशल मीडिया हस्ती हैं। प्राजक्ता यूट्यूब चैनल 'मोस्टली सेन' चलाती हैं। उन्होंने रोमांटिक ड्रामा सीरीज 'मिसमैच्ड' में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रियता हासिल की है। प्राजक्ता ने लंबे समय तक वृषांक खनाल को डेट करने के बाद उनसे सगाई कर ली है। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे अभिनेत्री को बधाई दे रहे हैं।

प्राजक्ता ने हाल ही में, अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने और बॉयफ्रेंड वृषांक के प्यारी सी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में  प्राजक्ता ने अपनी सगाई की घोषणा की है, जिससे उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। प्रजाक्ता अक्सर बॉयफ्रेंड वृषांक के साथ सोशल मीडिया पर कई प्यारी तस्वीरें साझा करती रहती थीं, लेकिन इस अनाउंसमेंट ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया है।

तस्वीर में प्रजाक्ता बॉयफ्रेंड वृषांक के साथ नजर आ रही हैं और साथ ही दोनों अपनी सगाई की रिंग भी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। तस्वीर में कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। बता दें कि  प्रजाक्ता लंबे समय से  वृषांक को डेट कर रही थीं।  वृषांक प्रजाक्ता के कई वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं।

बता दें कि उनके सह-कलाकारों वरुण धवन और अनिल कपूर के साथ-साथ भूमि पेडनेकर और सुनील शेट्टी सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने कपल को हार्दिक शुभकामनाएं और प्यार दिया है। इसके अलावा मनीष पॉल ने भी बेहद मजाकिया अंदाज में प्रजाक्ता को बधाई देते हुए कहा, 'अब तो उसका पासपोर्ट उसे लौटा दो। अब वह तुम्हारा हो गया है।'

बता दें कि प्राजक्ता ने करियर की शुरुआत रेडियो जॉकी के रूप में की थी। प्राजक्ता का नाम वर्ष 2019 की फोर्ब्स की '30 अंडर 30' की लिस्ट में भी आ चुका है। रिपोर्ट के अनुसार, प्राजक्ता कोली का नेटवर्थ 16 करोड़ रुपये है।