मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) के उद्घाटन टूर्नामेंट में एमआई न्यूयॉर्क ने टूर्नामेंट के लिए एक खतरनाक गेंदबाजों को टीम में शामिल किया है। तेज गेंदबाजी सुपरस्टार ट्रेंट बोल्ट और कगिसो रबाडा गेंदबाजी टीम का नेतृत्व करेंगे। साथ ही ग्लोबट्रोटिंग स्पिन जादूगर राशिद खान भी स्टार-स्टडेड टीम में शामिल होंगे।

13 जुलाई से शुरू होगा टूर्मामेंट-

एमएलसी का उद्घाटन सीजन 13 जुलाई को शुरू होने जा रहा है, जिसमें छह टीमें हिस्सा लेंगी। यह टूर्नामेंट डलास में तीन सप्ताह तक चलेगा और टी20 क्रिकेट में कुछ सबसे बड़े नामों को संयुक्त राज्य अमेरिका में खेलते हुए देखा जाएगा।

मुंबई इंडियंस के मालिक ने खरीदी एमआई न्यूयॉर्क-

एमआई न्यूयॉर्क को इंडिया विन स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने खरीदा है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के मूल मालिक ने टूर्नामेंट से पहले स्टार-स्टडेड टीम की घोषणा की। अनुभव वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड उद्घाटन टीम का नेतृत्व करेंगे, निकोलस पूरन, टिम डेविड, डेवाल्ड ब्रेविस और जेसन बेहरेनडॉर्फ भी टीम का हिस्सा रहेंगे।

क्या बोले आकाश अंबानी-

यह युवा, अनुभव और टैलेंट का प्रदर्शन करने लिए एक बेहतरीन माध्यम है। इसके अलावा हमारे पास टिम डेविड और ब्रेविस के रूप में रोमांचक खिलाड़ी हैं जबकि जेसन बेहरेनडॉर्फ और डेविड विसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं। मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने एक बयान में कहा कि हमें पूरा यकीन है कि हमारे स्थानीय खिलाड़ी की अनोखी प्रतिभा के साथ मिलकर अमेरिकी खिलाड़ी यहां क्रिकेट में मुकाबले का स्तर ऊंचा करेंगे।

रॉबिन पीयरसन होंगे मुख्य कोच-

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी रॉबिन पीटरसन को हाल ही में टीम का मुख्य कोच नामित किया गया है। इस बीच मुंबई इंडियंस के पूर्व तेज गेंदबाज और गेंदबाजी आइकन लसिथ मलिंगा गेंदबाजी कोच की भूमिका निभाएंगे। जे अरुण कुमार बल्लेबाजी कोच और जेम्स पैमेंट फील्डिंग कोच होंगे।