नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म टिकू वेड्स शेरू जल्दी ही ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। ट्रेलर रिलीज में नवाज, अवनीत कौर के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। मगर ट्रेलर के एक सीन ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। ट्रेलर में नवाज और अवनीत का किसिंग सीन है, जिसकी वजह से एक्टर को काफी ट्रोल किया गया है। 'अफवाह' एक्टर ने अब ट्रोल्स को जवाब देते हुए यंग जनरेशन को बेकार बताया है।

युवा पीढ़ी को नहीं आता रोमांस 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 28 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस करने पर विरोध कर रहे लोगों को जवाब दिया है। इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान नवाज ने कहा, "रोमांस करने की कोई उम्र नहीं होती है। मुझे समझ नहीं आता किसी को कोई भी समस्या क्यों होगी? रोमांस तो एजलेस होता है। आज के दौर के लोगों की दिक्कत ही यही है कि युवा पीढ़ी के लिए कोई रोमांस बचा ही नहीं है। उनका सारा रोमांस व्हाट्सप्प पर शुरू होकर वहीं खत्म हो जाता है।"

शाह रुख खान का दिया उदाहरण

एक्टर ने आगे कहा, "हम उस जमाने से हैं जब रोमांस की बात ही कुछ और होती थी। हमारे जमाने में प्यार उम्र देखकर नहीं होता था। हम प्यार में होते थे और सालों तक 'इश्क' में खोए रहते थे। इसके साथ ही रोमांस के किंग शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए उन्होंने खुद का बचाव किया।" 

युवा पीढ़ी को बताया बेकार

नवाज ने आगे कहा, "आज भी रोमांटिक किरदार के लिए शाह रुख खान को ही अप्रोच किया जाता है, क्योंकि युवा पीढ़ी 'नल्ली' (बेकार) है। नई पीढ़ी रोमांस नहीं जानती।"