अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज के नजदीक बढ़ रही है। दोनों एक्टर्स जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इस बीच अब 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना मस्त मलंग झूम रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक बार फर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ब्रोमैंस देखने को मिल रहा है।

'बड़े मियां छोटे मियां', अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के लिए बेहद खास है, क्योंकि दोनों स्टार्स लगातार फ्लॉप फिल्मों का शिकार  है। ऐसे में एक हिट फिल्म इनके करियर की स्पीड बढ़ा सकती है।

पार्टी परफेक्ट है BMCM का नया गाना

'बड़े मियां छोटे मियां'  का सबसे पहले टीजर रिलीज किया गया था। इसके बाद फिल्म का टाइटल ट्रैक जारी किया गया। वहीं, अब मेकर्स ने 'बड़े मियां छोटे मियां' का दूसरा गाना मस्त मलंग झूम रिलीज कर दिया है, जो एक पेपी सॉन्ग है और पार्टी परफेक्ट है। इस गाने की खास बात ये है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' से पहली बार सोनाक्षी सिन्हा का लुक सामने आया है। गाने में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ गर्दा उड़ाते हुए नजर आ रही हैं। 

अरिजीत सिंह इन सिंगर्स ने दी आवाज

'बड़े मियां छोटे मियां' के लेटेस्ट ट्रैक मस्त मलंग झूम को आवाज अरिजीत सिंह, विशाल मिश्रा और निकिता गांधी ने दी है। वहीं, गाने के  बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं, जबकि विशाल मिश्रा ने मस्त मलंग झूम को कंपोज किया है।

कब रिलीज होगी BMCM ?

'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट की बात करें, तो फिल्म के लिए खास तारीख तय की गई है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म के लिए इस बार ईद बुक कर ली है। 'बड़े मियां छोटे मियां' कुछ हफ्तों बाद 11 अप्रैल को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

कौन है BMCM के डायरेक्टर ?

'बड़े मियां छोटे मियां' 1998 में आई अमिताभ बच्चन, गोविंदा और रवीना टंडन स्टारर फिल्म का सीक्वेल है। ओरिजिनल फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया था। वहीं, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है। 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी वासु भगनानी और जैकी भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने उठाया है।