मेडिकल कालेज में नौकरी दिलाने के झांसा देकर महिला ने पति के साथ मिलकर अपनी बहन को ही ठग लिया। दो लोगों से चार लाख रुपये ठगने के मामले में डीडीनगर थाना पुलिस ने पति-पत्नी के विरुद्ध अपराध कायम कर जांच में लिया है।

पुलिस के मुताबिक, बसंतपुर निवासी ज्योति रजक और उसके भाई निलेश रजक को श्वेता जैन और उसके पति अश्वनी जैन ने मेडिकल कालेज राजनांदगांव में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद दोनों से अलग-अलग दिन कुल चार लाख पांच हजार रुपये ले लिया। बाद में नौकरी नहीं लगाई। इसकी शिकायत पर पुलिस ने श्वेता और उसके पति अश्वनी के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपित महिला पीड़ित युवती की ही बहन है।

पीड़िता ने एमफिल की पढ़ाई की है। वर्ष 2020 में अपनी छोटी बहन श्वेता जैन एवं उसके पति अश्वनी जैन के घर आई थी। जो डीडी नगर में रहते हैं। उनसे अपनी नौकरी के संबंध में चर्चा कि तब मेरी छोटी बहन श्वेता और उसके पति दोनों ने पीड़ित और उसके भाई की नौकरी लगाने की बात कही। ऊंची पहुंच बताकर मेडिकल कालेज राजनांदगांव में नौकरी लगा देंगे का वादा किया। इसके बदले में पांच लाख रुपये भी ले लिए। इसके बाद न तो नौकरी लगी और न ही पैसे वापस किए।