प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज नजदीक आती जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है। 

संकट मोचन का विशाल रुप

आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, उनके साथ हनुमान के रोल देवदत नागे हैं। मंगलवार को प्रभास ने फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए संकट मोचन का विशाल रुप दिखाया।

प्रभास ने जारी किया नया पोस्टर

आदिपुरुष के इस पोस्टर में हनुमान अपने शक्तिशाली अवतार में हवा में उड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, प्रभास उनकी पीठ पर सवार अपने धनुष से निशाना साधते हुए दिख रहे हैं। 

राघव और हनुमान की जोड़ी

आदिपुरुष के नए पोस्ट को शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा, "मंगलमय हर भक्त होगा, जब आदिपुरुष का स्वागत होगा।" यहां देखें फिल्म का नया पोस्टर...

फिल्म का ट्रेलर रिलीज

आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की स्टारकास्ट प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह पहुंचे थे। इनके साथ डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी इवेंट में मौजूद थे। ट्रेलर रिलीज के बाद सभी ने अपने किरदारों और फिल्म के बारे में बात की। आदिपुरुष में प्रभास- राघव, कृति सेनन- जानकी और सनी सिंह- हनुमान के किरदार में है, जबकि सैफ अली खान- लंकेश का रोल निभा रहे हैं।