मशहूर टीवी शो बालिका वधू से घर-घर में फेमस हुई प्रत्यूषा बनर्जी ने आत्महत्या कर ली थी। प्रत्यूषा के केस ने सभी को हिलाकर रख दिया था। महज 24 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाली इस अभिनेत्री के कदम से सभी लोग हैरान रह गए थे। लेकिन अभिनेत्री की हत्या के मामले में उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज पर गंभीर आरोप लगे थे। अब हाल ही में राहुल राज ने इस बात का खुलासा किया है कि प्रत्युषा ने सुसाइड नहीं किया था। 

1 अप्रैल 2016 को खबर आई कि टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस खबर के बाद तो पूरी इंडस्ट्री हिल गई थी। प्रत्युषा की मौत के बाद उनके लिव इन पार्टनर और बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर अभिनेत्री के माता-पिता ने मौत का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद कुछ समय के लिए राहुल राज को जेल भी जाना पड़ा था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया कि उनका प्रत्युषा के केस से कुछ लेना-देना नहीं है।

राहुल ने कहा प्रत्युषा की मौत से एक दिन पहले तो वह दोनों पार्टी कर रहे थे। इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था कि वह ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हो गई। इसके जवाब में राहुल ने कहा कि एक्ट्रेस ने सुसाइड नहीं किया था। 

राहुल राज ने दावा करते हुए कहा, 'मैं मानता ही नहीं हूं कि उन्होंने सुसाइड किया था। दरअसल, उस दिन प्रत्युषा मुझे डराने के लिए फांसी लगाने वाला वीडियो बना रही थी। वो अक्सर ऐसा करती रहती थी। उसी दौरान उसका पैर फिसला होगा या वह डिसबैलेंस हुई होगी, जिसकी वजह से यह घटना हुई।'

पिछले दिनों राहुल राज ने इस बात का भी खुलासा किया था कि इस घटना के बाद उनको जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद उन्हें किसी ने भी काम नहीं दिया था। उन्होंने विकास गुप्ता पर निशाना साधते हुए यह दावा किया कि उन्हें 'लॉकअप 1' ऑफर हुआ था, लेकिन विकास गुप्ता ने उनका पत्ता साफ करवा दिया। उनके दबाव के चलते मेरे हाथ से वह शो निकल गया। केवल यही नहीं कई शो से मुझे उनकी वजह से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।