बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर पुलकित सम्राट और खूबसूरत एक्ट्रेस कृति खरबंदा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह कपल प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरता आया है। फैंस इनकी जोड़ी को पसंद करते हैं। काफी समय से एक दूसरे को डेट करने वाले इस कपल को लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है। 

रोका सेरेमनी से तस्वीरें आई सामने

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने खई फिल्मों में काम कर इंडस्ट्री में नाम कमाया है। दोनों एक दूसरे को करीब चार साल से डेट कर रहे हैं और अब यह कपल अपने रिलेशन को नेकस्ट लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है। सोशल मीडिया पर कृति और पुलकित की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।

अंगूठी फ्लॉन्ट करते दिखा कपल 

इंस्टाग्राम पेज रिया लुथरा की तरफ से पुलकित-कृति की रोका सेरेमनी से फोटोज शेयर की हैं। इस दौरान कपल फैमिली के साथ नजर आ रहा है। पुलकित और कृति दोनों के चेहरे पर रोका सेरेमनी की खुशी देखने को मिल रही है। पुलकित ने कृति को अपनी बाहों में लिए फोटो क्लिक कराई है। फोटोसेशन के दौरान दोनों अंगूठी फ्लॉन्ट करते देखे जा सकते हैं।

पुलकित सम्राट ने सेरेमनी से फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वहीं, जैसे ही तस्वीरें सामने आईं, कमेंट सेक्शन में कपल के लिए बधाईयों का तांता लग गया। हालांकि, पुलकित या कृति की ओर से ऑफिशियल तौर पर और फोटोज नहीं शेयर की गई हैं।

ऐसे शुरू हुई कपल की लव स्टोरी

पुलकित और कृति ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इन्होंने 'वीरे दी वेडिंग' और 'पागलपंति' सहित कई मूवीज में काम किया है। इनकी लव स्टोरी एक फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी। बता दें कि कृति से पहले पुलकित की सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से 2014 में शादी हुई थी। हालांकि, कुछ समय बाद ही कपल का तलाक हो गया।