पंजाब किंग्स सैम करन को रिलीज कर सकता है। करन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं, जिन्हें 18.5 करोड़ रुपये में खरीदा गया था, लेकिन उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को दुबई में होगी।

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद भी इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक को रिलीज कर सकता है। हैदराबाद ने ब्रूक को आईपीएल 2023 के लिए हुई नीलामी में 13.25 करोड़ रुपये की बोली लगाकर खरीदा था। ब्रूक को लेने के लिए राजस्थान रायल्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच भी होड़ लगी थी, लेकिन अंत में हैदराबाद उन्हें लेने में सफल रहा था।

हैरी ब्रूक पर भी लटकी है तलवार

हालांकि, ब्रूक अपना प्रभाव नहीं छोड़ सके थे और उन्होंने इस वर्ष आईपीएल के 11 मैचों में 140 की स्ट्राइक रेट से कुल 190 रन बनाए थे, जिसमें एक शतक शामिल है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पिछले कुछ सत्र अच्छे नहीं रहे हैं और वह नॉकआउट की दौड़ में भी जगह नहीं बना पा रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद बचाना चाहता है पैसे

इस साल सनराइजर्स ने 14 ग्रुप मैचों में से सिर्फ चार मैच जीते थे। रिपोर्ट के अनुसार, ब्रूक को रिलीज करने से सनराइजर्स का नीलामी को देखते हुए बजट बढ़ जाएगा और वह कुछ प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर सकेगा।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने आईपीएल 2024 में खेलने के लिए खुद को उपलब्ध नहीं बताया है। सीएसके ने इसकी जानकारी दी है। हालांकि, सीएसके टीम बेन स्टोक्स को रिलीज करने के बारे में पहले सोच रही थी, लेकिन खुद स्टोक्स ने इस सीजन खेलने से मना कर दिया है।