अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में लगी हुई है। ओपनिंग डे पर फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली। दर्शकों के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी इस फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में अभिनेता रजनीकांत ने इस फिल्म को देखने के बाद तारीफ की है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स हैंडल से पोस्ट साझा की है।

पूरी टीम को दी बधाई

रजनीकांत ने एक्स पर पोस्ट साझा कर लिखा है, 'फिल्म'कल्कि 2898 एडी' देख ली है। और वाह! क्या शानदार फिल्म है। निर्देशक नाग अश्विन भारतीय सिनेमा को एक अलग ही स्तर पर लेकर गए हैं। इसके लिए मेरे करीबी दोस्त अश्वित दत् को बहुत बहुत बधाई'। इसके अलावा सुपरस्टार ने अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन को भी टैग करते हुए तारीफ की है।

बोले- दूसरे पार्ट का इंतजार

रजनीकांत ने आगे लिखा है, 'अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। पूरी टीम को शुभकानाएं और आशीर्वाद'। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। वहीं इसे अश्विन दत्त ने अपनी दोनों बेटियों प्रियंका दत्त और स्वप्ना दत्त के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। 

ऐसा है फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन

27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की थी। हालंकि दूसरे दिन यानी कि शुक्रवार को फिल्म की कमाई में 40 फीसदी से ज्यादा की कमी देखने को मिली। फिल्म को हिंदी पट्टी पर भी जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। देश ही नहीं, विदेशों में भी यह फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है। शुक्रवार को निर्माताओं ने जानकारी साझा कर बताया कि ओपनिंड डे पर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 191.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।