ऋतिक रोशन के डांस और एक्शन के फैंस दीवाने हैं। वह उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्सुक रहते हैं। उनकी फिल्म कृष को लोगों ने खूब पसंद किया था। जब फैंस में इसकी दीवानगी बढ़ती गई तो मेकर्स इस फिल्म का दूसरा और तीसरा पार्ट भी लेकर आए जो कि लोगों ने खूब पसंद किया था। अब दर्शकों को इस फिल्म के चौथे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। बीते दिनों भी इसके चौथे पार्ट को लेकर कई सारी बातें हो चुकी हैं। इससे पहले ऋतिक रोशन ने पुष्टि की थी कि उनकी सबसे फेमस कृष फ्रेंचाइजी का चौथा पार्ट ट्रैक पर है।

अब उनके पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन ने फिल्म पर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है।राकेश रोशन ने हाल ही में कृष 4 को लेकर कई बातें बताई हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, अभी भी दर्शक उस तरह से सिनेमाघरों में वापस नहीं आ रहे हैं और यह बॉलीवुड के लिए एक बड़ा सवाल है। आज के छोटे बच्चे भी बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड के सुपरहीरोज की फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं जो कि 500-600 करोड़ के बजट में बनकर तैयार होती हैं।

हालांकि इनकी तुलना में बॉलीवुड का बजट काफी छोटा होता है।राकेश रोशन आगे कहते हैं कि हम फिल्म में 10 के बजाय चार एक्शन सीक्वेंस रख लेगें लेकिन फिल्म के सीन की क्वालिटी के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे। फिलहाल हमको यह भी देखना पड़ रहा है कि बजट और अन्य चीजों की व्यवस्था किस तरह से की जाए। दरअसल, आजकल जो बड़ी फिल्में आ रही हैं, वो उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। कुछ फिल्में तो निर्माण की लागत तक नहीं निकाल पा रही हैं।