रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंधे थे. रकुल और जैकी ने गोवा में बीच साइड डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जो रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. कपल ने पहले सिख और उसके बाद सिंधी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे. रकुल और जैकी की शादी में परिवार और दोस्त सभी पहुंचे थे. शादी से पहले की रस्में भी गोवा में ही निभाई गई थीं, जिनकी तस्वीरें कपल धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी की तस्वीरों और वीडियो के बाद संगीत नाइट की तस्वीरें भी शेयर कीं. इसी कड़ी में कपल ने अब मेहंदी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते कपल ने एक-दूसरे की जिंदगी में रंग भरने के लिए एक-दूसरे का शुक्रिया भी अदा किया है.

रकुल प्रीत सिंह ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उनकी और जैकी की ड्रेसेस डिजाइनर अर्पिता मेहता और कुणाल रावल ने डिजाइन की हैं. रकुल प्रीत सिंह के लहंगे पर फुलकारी का काम किया हुआ है. रकुल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए स्ट्रैपी ऑरेंज और पिंक चोली वाला लहंगा चुना. गोल्डन टच और फूलों का डिजाइन लहंगे पर है. उनके कंधों तक पहुंचे मोती के झुमके उनके पूरे लुक को पूरा कर रहे थे. उन्होंने अपने बालों को फूलों से सजाया हुआ था. वहीं, इस फंक्शन के लिए जैकी भगनानी ने पिंक-गोल्डन कलर के कुर्ते पजामे को चुना.

रकुल-जैकी ने 2021 में किया रिश्ते को ऑफिशियल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 2021 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल बना दिया था. इसके बाद से कपल लगातार एक-दूसरे के साथ वेकेशंस की और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहे हैं.

2013 में किया रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह ने कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से एक्टिंग डेब्यू किया था. उन्होंने 2013 में दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें 'दे दे प्यार दे', 'छतरीवाली', 'कठपुतली', 'थैंक गॉड', 'डॉक्टर जी' और 'रनवे 34' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.