टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे. लेकिन अब वे तीसरे टेस्ट से मैदान पर वापसी कर सकते हैं. जडेजा को राजकोट में होने वाले मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. अगर जडेजा की वापसी होती है तो टीम इंडिया को मिडिल ऑर्डर के लिए अच्छा प्लेयर मिल जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक जडेजा ने मंगलवार को टीम इंडिया के साथ राजकोट में ट्रेनिंग ली है.

टीम इंडिया के बैटर श्रेयस अय्यर और केएल राहुल चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. जडेजा भी चोटिल थे. इसी वजह से वे विशाखापट्टनम टेस्ट में नहीं खेले. उन्होंने हैदराबाद में अच्छा परफॉर्म किया था. लेकिन अब उनकी वापसी हो सकती है. खबर के मुताबिक जडेजा ने मंगलवार को टीम इंडिया के साथ ट्रेनिंग ली. उन्होंने काफी अच्छी प्रोग्रेस की है. कुलदीप यादव भी राजकोट टेस्ट के लिए उपलब्ध हैं. लिहाजा संभव है कि इन दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिले.

गौरतलब है कि जडेजा ने हैदराबाद टेस्ट में बॉलिंग के साथ बैटिंग में भी कमाल दिखाया. उन्होंने पहली पारी में 87 रन बनाए थे. हालांकि दूसरी पारी में बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके. जडेजा ने इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान 88 रन देकर 3 विकेट लिए थे. वहीं दूसरी पारी में 131 रन देकर 2 विकेट लिए थे. इससे पहले उन्होंने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी टेस्ट में अच्छा परफॉर्म किया था.

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला गया. टीम इंडिया को इस मैच में 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से खेला गया. यह मैच भारत ने जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली. अब राजकोट में 15 फरवरी से तीसरा मुकाबला आयोजित होगा. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा.