इंटरनेट पर अपने तस्वीरों और वीडियोज से तहलका मचाने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन रीवा अरोड़ा अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों वायरल हुए रीवा के कुछ वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था। इन वीडियोज में रीवा को मीका सिंह और करण कुंद्रा के साथ रोमांस करते देखा गया था। महज 12 साल की रीवा को अपने से बहुत बड़े स्टार्स के साथ रोमांस करते देख सभी का सिर चकरा गया था और लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। इसके बाद से अक्सर रीवा की उम्र पर सवाल उठते रहते हैं। हर दिन लगते अलग-अलग अंदाजों के बाद हाल ही में रीवा ने अपनी उम्र पर चुप्पी तोड़ी है। चलिए जानते हैं कि सोशल मीडिया सेंसेशन ने उम्र को लेकर क्या बड़ा खुलासा किया है.. 

साल 2019 में फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में एक अंतिम संस्कार के सीन में रोने और 2020 में 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में एक यंग गुंजन की भूमिका निभाने के लिए याद किया जाता है। रीवा के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं, हालांकि इन सभी के दिमाग में उनकी उम्र को लेकर कई तरह के सवाल हैं। इन सभी सवालों के जवाब देते हुए रीवा ने अपनी उम्र और मीका-करण के साथ शूट हुए वीडियो को लेकर बात की है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रीवा ने बताया कि, 'मैं आलोचनाओं पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं और इसके बजाय अपने काम पर फोकस करती हूं। मैं चीजों की पॉजिटिव साइड देखना पसंद करती हूं। मैं लोगों से मिले प्यार को देखना पसंद करती हूं क्योंकि मेरे लिए वही काफी है।' 

मीका सिंह और करण कुंद्रा के साथ रीवा का रोमांटिक अंदाज देख सभी का माथा खराब हो गया था। इन वीडियो पर लोगों ने रीवा के साथ-साथ उनके माता-पिता को भी सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया था। आग-बबूला नेटिजन्स ने उनके माता-पिता पर तरह-तरह के इल्जाम लगाए थे। इस इंटरव्यू में रीवा से जब जोर देकर उनकी उम्र के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी असली उम्र बताने से तो इंकार कर दिया था, लेकिन वह बोलीं 'यह जल्द ही सामने आ जाएगा'। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह वास्तव में 12 साल की नहीं हैं।'

रीवा अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। रीवा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वीडियो को लेकर हुए पूरे बवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था। रीवा ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'जलन आपको मिलने वाली सबसे अच्छी तारीफ है।' इसके बाद साफ हो गया था कि वह किसी से डरने वाली हैं और ट्रोल्स को उन्हें जवाब देना भी बहुत अच्छे से आता है। बिना नाम लिए ही रीवा ने सबको मुंहतोड़ जवाब दिया था। 

रीवा अरोड़ा और मीका सिंह के वीडियो में 45 साल के मीका को रीवा के साथ रोमांटिक होकर डांस करते दिखा गया था। दोनों को यूं डांस करते देख लोग भड़क गए थे और उनका कहना था कि मीका को अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ इस तरह डांस नहीं करना चाहिए। वहीं, करण कुंद्रा के साथ वाली वीडियो में रीवा हाथ में ड्रिंक का ग्लास लिए नजर आई थीं। यह वीडियो भी लोगों को रास नहीं आया था।