मस्तूरी क्षेत्र के मल्हार में तेज रफ्तार हाईवा के चालक ने खेत से लौट रहे बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, युवक की बहन और भाभी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल भेजा। इसके बाद शव सड़क पर रखकर लोगों की भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाईश देकर शव चीरघर भेज दिया है।

पुलिस हादसे की जांच कर रही। मस्तूरी क्षेत्र के मल्हार निवासी मोहित राम कैवर्त किसान हैं। उनका मल्हार में ही नेवारी मोड़ के आगे लक्ष्मण सागर के पास खेत है। शनिवार को उनका बेटा सूरज कैवर्त (18), बड़ी बहू लता केंवट, बेटी नेहा कैवर्त धान कटाई करने के लिए खेत गए थे। काम के बाद दोपहर करीब दो बजे सूरज अपनी भाभी लता और नेहा को लेकर बाइक पर घर लौट रहा था। रेस्ट हाउस के पास पीछे से आ रहे हाईवा के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई।

बाइक सवार सूरज सड़क पर गिरकर हाईवा के पहियो के नीचे आ गया। इससे सूरज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, लता और नेहा को गंभीर चोटे आई। आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी सूरज के स्वजन को देकर घायलों को अस्पताल भेजा।चार घंटे की समझाइश के बाद स्वजन हटे सड़क से हादसे की सूचना पर मल्हार पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इधर युवक के स्वजन और आसपास के लोगों की भीड़ भी मौके पर जुट गई। लोगों ने भारी वाहनों के अनियंत्रित गति के कारण हादसे होने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

साथ ही लोग मुआवजे की मांग पर अड़ गए। भीड़ के हंगामे की सूचना पर पचपेड़ी थाना प्रभारी विवेक पांडेय, मल्हार चौकी प्रभारी विष्णू यादव मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाईश दी। करीब चार घंटे की समझाईश के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया है। रविवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

शराबी को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

सड़क हादसे के बाद मल्हार के लोग सड़क पर उतरकर हंगामा करने लगे। इस दौरान पुलिस लोगों को समझाइश देती रही। देर शाम लोगों के शांत होने के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी का फुटेज चेक किया। इसमें एक व्यक्ति शराब के नशे में सड़क पर टहलते हुए दिखाई दे रहा है। सूरज अपनी भाभी और बहन को लेकर खेत से लौट रहा था।

इसी दौरान शराब के नशे में सड़क पर टहल रहे व्यक्ति को बचाने के चक्कर में उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई। इसके कारण वह तेज रफ्तार हाइवा से जा टकराया। हादसे में जहां सूरज की मौत हो गई। वहीं, उसकी भाभी और बहन जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं।