लाहौर । पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी को समझ नहीं पाये। रोहित इस मैच में केवल 11 रन बनाकर शाहीन का शिकार बने। वह इस तेज गेंदबाज की अंदर आती गेंद पर साफ बोल्ड हो गये। वह इसी प्रकार पहले भी शाहीन का शिकार बने थे। 
रोहित ने शाहीन की इस गेंद को खेलने का प्रयास किया पर असफल रहे। अख्तर ने कहा, मुझे नहीं लगता कि वह शाहीन को समझ पा रहे थे। रोहित को इस तरह खेलते हुए देखकर हमें निराशा हुई। उनसे कहीं बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें थीं। मुझे लगता है कि वह कुछ ज्यादा ही दबाव में थे। वह शुरुआती चार ओवरों में अच्छा खेले पर इसके बाद बारिश के कारण उनकी लय टू गयी। 
शोएब ने साथ ही कहा, बारिश की वजह से लगातार आ रही बाध के कारण खिलाड़ियों को बार-बार वापस जाना पड़ा। इससे भी उनकी एकाग्रता भंग हुई। शुभमन इसी कारण खराब शॉट लगाकर आउट हुए
अख्तर ने शाहीन की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा, शाहीन का क्या स्पेल था, क्या गेंदबाज है। हर कोई जानता है कि वह क्या करेगा, गेंद को पिच कराएगा और इसे वापस लाएगा। इसके बाद भी रोहित के पास कोई उसकी गेंदों से निपटने का कोई जवाब नहीं था। इसका एक कारण ये है कि उन्हें शाहीन के खिलाफ खेलने का अधिक अवसर नहीं मिला है।