बॉलीवुड में 'दंगल गर्ल' के नाम से मशहूर अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अपनी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में पैर पसार रही हैं। एक के बाद एक फिल्म में अभिनय के लिए तारीफ लूटने वाली सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कटहल' के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन इसके साथ-साथ अभिनेत्री जिस फिल्म के लिए चर्चा में हैं वह और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'जवान' है। जी हां, सान्या मल्होत्रा 'जवान' में भी एक अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। हाल ही में सान्या ने अपने इस रोल और शाहरुख खान के साथ स्क्रीन साझा कर उन्हें कैसा लगा इस बारे में बात की है। 

सान्या मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म 'कटहल' और फिर शाहरुख खान स्टारर 'जवान' के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस साल सान्या मल्होत्रा के पास एक के बाद एक कई दिलचस्प फिल्में हैं। इनमें विक्की कौशल के साथ 'सैम बहादुर' और मलयालम फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' का हिंदी रीमेक भी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, सान्या ने चर्चा की कि जब वह फिल्में चुनती हैं, तो उनके दिमाग में क्या चल रहा होता है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कैसे 'जवान' में काम करना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा था। सान्या का कहना है कि उन्होंने साल 2021 में आई 'पगलैट' के लिए दर्शकों से मिले प्यार के बाद फिल्म की पिच को सुनने के बाद ही 'कटहल' साइन की थी। 

सान्या मल्होत्रा ने कहा, 'यह पगलैट के ठीक बाद हुआ। मुझे गुनीत मोंगा का फोन आया और उन्होंने मुझसे कहा मेरे पास एक स्क्रिप्ट है और यह बहुत दिलचस्प है। मैं चाहती हूं कि आप इसकी एक पंक्ति सुनें। निर्देशक यशोवर्धन मिश्रा तब भी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। गुनीत ने मुझे कॉल किया और मुझे वन-लाइनर दिया। पगलैट के दौरान सिख्या, बालाजी और नेटफ्लिक्स के साथ मेरा जुड़ाव इतना फलदायी रहा कि मैं कभी भी कटहल को न नहीं कह सकी। मुझे लगता है कि मैं जब भी कोई फिल्म करती हूं तो मेरी राजनीति सबसे आगे रहती है। इसलिए, कभी-कभी मैं ऐसे किरदारों की तलाश में रहती हूं, जो मुझे और इसे देखने वाले अन्य लोगों को प्रेरित करें।'

सान्या मल्होत्रा ने शाहरुख खान की 'जवान' में उनके साथ काम करने को लेकर अपने एक्सपीरियंस के बारे में भी बात की। सान्या ने पिछले साल 'जवान' की शूटिंग पूरी की थी। शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति और अन्य के साथ एटली के निर्देशन के बनी फिल्म के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए सान्या ने कहा कि मैं खुश की अब आखिरकार मैं फिल्म के बारे में बात कर सकती हूं।

सान्या ने बताया, 'मैं उत्साहित हूं क्योंकि मैं आखिरकार इसके बारे में बात कर सकती हूं। इससे पहले हर बार जब मुझसे पूछा जाता था कि मैं जवान हूं या नहीं, तो मैं कुछ अजीबोगरीब जवाब देती थी। मैं हमेशा से एक दिन शाहरुख खान के साथ काम करने की उम्मीद करती थी, इसलिए यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं खुद को उनके आसपास देखने का इंतजार नहीं कर सकती... यह एक ड्रीम रोल है, एक ड्रीम फिल्म है। बस उनके आस-पास रहने से मुझे वास्तव में खुशी मिलती है।'