भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहले दो टेस्ट में सीरीज 1-1 की बराबरी के बाद अब राजकोट में दोनों टीमें आज से तीसरा टेस्ट मैच खेलने जा रही हैं।रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

सरफराज खान को मिली डेब्यू कैप

अब इस बीच टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव किए गए हैं और दो खिलाड़ी को डेब्यू का मौका दिया गया है। रणजी ट्रॉफी में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले सरफराज खान इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच में टीम इंडिया के लिए टेस्ट डेब्यू करने जा रहे हैं। मैच से पहले सरफराज को डेब्यू कैप सौंपी गई।

ध्रुव जुरैल करेंगे डेब्यू

पूर्व भारतीय गेंदबाज अनिल कुंबले ने सरफराज को डेब्यू कैप थमाई। इस मौके पर सरफराज खान के पिता काफी भावुक हो गए और खुशी से उनकी आंखों से आंसू निकल आए। इसके अलावा आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरैल को भी डेब्यू का मौका दिया गया है।

भारत की प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव

ध्रुव को पूर्व भारतीय बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने डेब्यू कैप सौंपी। अब दो खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने जा रहे हैं। बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को डेब्यू के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है। भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए हैं।

सिराज और जडेजा की हुई वापसी

दो खिलाड़ी डेब्यू कर रहे हैं। इसके साथ ही मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा ने सीरीज के तीसरे मैच में वापसी की है। अक्षर पटेल और मुकेश कुमार को रिलीज किया गया है। टीम इंडिया को अपने सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली और केएल राहुल की कमी जरूर खल रही होगी।