शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' ने कमाई के मामले में 'केजीएफ 2' और 'बाहुबली 2' को पीछे छोड़ दिया है। यहां तक कि सनी देओल की 'गदर 2' भी 'जवान' के आगे कछुए की चाल चलने पर मजबूर हो गई है।

'जवान' रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सबसे जल्दी 400 करोड़ पार करने वाली 'जवान' पहली फिल्म है। महज 10 दिन में मूवी ने कई फिल्मों को पीछे कर दिया है। जिस स्पीड से मूवी की कमाई हो रही है, कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म बन जाएगी। 

जवान ने 10वें दिन कितना कमाया?

एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' ने 10 दिनों में करोड़ों पैसे छापे हैं। हालांकि, बीते कुछ दिनों में फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आई थी, लेकिन वीकेंड में फिल्म को फिर फायदा मिला है। 'जवान' ने दूसरे शनिवार को अच्छी कमाई की है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'जवान' ने 10वें दिन यानी दूसरे शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 31.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि, शुरुआती आंकड़ा है। सही नंबर इससे ज्यादा या कम भी हो सकता है। बात करें शुक्रवार की कमाई की तो फिल्म ने सिंगल डे 9वें दिन सिर्फ 19.1 करोड़ कमाए थे। अब तक टोटल कलेक्शन 440.48 करोड़ हो गया है।

जवान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

भारत में तो शाह रुख खान का चार्म दिख ही रहा है, दुनियाभर में भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। 9 दिनों में फिल्म ने 735.02 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ये आंकड़े साबित करते हैं कि दुनियाभर में शाह रुख खान का क्रेज कितना ज्यादा है।

बात करें फिल्म की कास्ट की तो 7 सितंबर को रिलीज हुई 'जवान' की प्रोड्यूसर शाह रुख की पत्नी गौरी खान हैं। फिल्म को एटली ने निर्देशित किया है। शाह रुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, संजय दत्त, प्रियामणि और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में हैं।