शाहिद कपूर और कृति सेनन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मूवी के जरिए दोनों स्टार्स पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। ऐसे में इनके फैंस भी इनकी केमिस्ट्री देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

शाहिद इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को लेकर खुलासा किया है कि इसका टाइटल आखिर इतना लंबा क्यों रखा गया है।

पहले भी होते थे लंबे टाइटल

फिल्म प्रमोशन के दौरान शाहिद कपूर ने बातचीत करते हुए कहा कि जब शाह रुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' आई थी, तो हर कोई चर्चा कर रहा था कि टाइटल थोड़ा लंबा था, क्योंकि अन्य सभी फिल्मों के टाइटल 'घातक', 'घायल', 'जीत' जैसे थे।

लव स्टोरी के लिए सही टाइटल

इसके आगे एक्टर ने कहा कि जब आप एक लव स्टोरी कहानी बनाना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि थोड़ा लंबा टाइटल रखना ठीक है। इसके साथ ही उन्होंने डीडीएलजे का उदाहरण देते हुए बताया कि यह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी।

शाहिद ने आगे कहा, 'जब मैंने 'जब वी मेट' की थी, तो हर किसी के मन में यह सवाल था कि 'यह टाइटल क्या है। उस समय हिंदी-इंग्लिश की यह पूरी बात, जैसे कि एक टाइटल हिंदी और एक इंग्लिश डालना था। ऐसे में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लिए फिल्म की टीम टाइटल के बारे में प्रत्याशित सवालों और चर्चाओं के लिए अच्छी तरह से तैयार थी।

बता दें कि यह फिल्म आने वाली 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस मूवी में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।