कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की शुरुआत तो काफी अच्छी रही है। फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 214 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है और इंडिया में ये माइथोलॉजिकल फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। इस फिल्म के बाद अब जल्द ही कृति सेनन की जोड़ी 'ब्लडी डैडी' एक्टर शाहिद कपूर संग पहली बार बड़े पर्दे पर फैंस को देखने मिलेगी। शाहिद-कृति स्टारर इस फिल्म का टाइटल तो अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है, लेकिन मेकर्स ने इस रोमांटिक फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

इस दिन रिलीज होगी शाहिद-कृति की रोमांटिक फिल्म

शाहिद कपूर ने लास्ट ओटीटी रिलीज फिल्म 'ब्लडी डैडी' से दर्शकों का खूब दिल जीता। फिल्म में उनके इंटेस लुक से लेकर उनके एक्शन तक ने हर किसी का दिल जीत लिया। साल 2003 में बतौर रोमांटिक स्टार अपना करियर शुरू करने वाले शाहिद कपूर एक बार फिर से पर्दे पर रोमांस करेंगे। उनकी और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा जियो स्टूडियोज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की। उन्होंने लिखा, "अपने कैलेंडर में इस नामुमकिन लव स्टोरी की डेट मार्क कर लिए, जोकि 7 दिसंबर 2023 है। कृति सेनन- शाहिद कपूर स्टारर ये फिल्म जियो स्टूडियोज दिनेश विजन संग मिलकर ला रहा है।

कृति सेनन के 'आदिपुरुष' के किरदार को मिली ऐसी प्रतिक्रिया

शाहिद कपूर और कृति सेनन इस अनटाइटल फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह कर रहे हैं। मैड्डॉक और जियो स्टूडियो के साथ मिलकर 'जरा हटके, जरा बचके' के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर भी इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन बाइक पर बैठकर रोमांटिक पोज देते हुए नजर आए थे। कृति सेनन ने फिल्म 'आदिपुरुष' में मां जानकी का किरदार निभाया था। फिल्म में उन्हें माता सीता के रूप में देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी निराशा व्यक्त की। उनके अलावा लंकेश के रूप में सैफ अली खान भी लोगों को कुछ खास रास नहीं आए।