बिग बॉस सीजन 13 में नजर आईं शहनाज गिल 'पंजाब की कटरीना कैफ' से अब 'हिंदुस्तान की शहनाज गिल' बन चुकी हैं। शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' से डेब्यू करने जा रही हैं।

शहनाज गिल टेलीविजन की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इवेंट में अजान सुनकर कुछ ऐसा किया, जिसने फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कुछ ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

शहनाज ने अजान सुनकर रोका अपना गाना

हाल ही में मुंबई में बीती रात हुए एक अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए शहनाज गिल पहुंची थीं। उन्हें यहां पर 'डिजिटल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस इवेंट के दौरान जब बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट अवॉर्ड लेने के बाद मंच पर अपना पंजाबी गाना गा रही थीं, तो उसी दौरान अजान होने लगी।

शहनाज गिल ने जैसे ही अजान सुनी, उन्होंने अपना गाना रोक दिया और सिर झुका लिया। एक्ट्रेस ने तब तक अपना गाना नहीं गाया, जब तक अजान खत्म नहीं हुई। वैसे तो उनके इस वीडियो पर फैंस भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं, लेकिन कुछ ट्रोल्स उन पर करण कुंद्रा को कॉपी करने का आरोप भी लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल्स ने लगाया इल्जाम

सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल्स शहनाज गिल की रिस्पेक्ट को उनकी नौटंकी बताते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये तो इन्होंने पूरी तरह करण कुंद्रा को कॉपी किया है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'पहले करण कुंद्रा ने ऐसा किया था, उसके बाद शहनाज ने उन्हें कॉपी किया है'।

अन्य यूजर ने लिखा, 'चलो जी अच्छी बात है, लेकिन यह शहनाज गिल क्या उस वक्त भी रूकती अगर मंदिर में शाम की संध्या हो रही होती तो'। एक अन्य यूजर ने तो ये तक कह दिया की करण कुंद्रा ने ये किया था जब तो उस दौरान किसी ने वीडियो पोस्ट नहीं किया।

शहनाज गिल के पास हैं कई बड़े प्रोजेक्ट

शहनाज गिल के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। साजिद खान की फिल्म 100% में वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई दिखाई देंगी, तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म में भी नजर आएंगी, जिससे उनकी हाल ही में एक झलक सामने आई थी।