मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ वक्त से टेलीविजन की दुनिया से दूर हैं. उन्होंने आखिरी बार साल 2022 में सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' को जज किया था. हालांकि, इस बीच वह अपने कॉन्सर्ट कर रही थीं और अपने फिल्मी गानों के प्रोजेक्ट्स को भी कर रही थीं. टेलीविजन से दूरी बनाने के बाद से लगातार नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी और तलाक की अफवाहें उड़ रही थीं. अब इन सब अफवाहों पर नेहा कक्कड़ ने चुप्पी तोड़ दी है.

नेहा कक्कड़ ने 2021 में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से लव मैरिज की थी. दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर और सार्वजनिक तौर रोमांटिक अंदाज में देखा जाता रहा है. लेकिन पिछले कुछ वक्त से रिपोर्ट्स आ रही थीं कि कपल के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. नेहा और रोहनप्रीत के बीच तलाक की खबरों ने फैन्स को भी हैरान कर दिया था. अब नेहा कक्कड़ ने खुद इसके पीछे के सच से पर्दा उठा दिया है. नेहा कक्कड़ ने इंटरव्यू में कहा कि जब से उनकी शादी हुई है, तब से सिर्फ दो ही अफवाहें उड़ रही हैं.

बताई अफवाहों के पीछे की सच्चाई

नेहा कक्कड़ ने कहा, ''एक तो यह कि मैं प्रेग्नेंट हूं और दूसरी यह कि मैं तलाक ले रही हूं. इस तरह की खबर सुनना बहुत ही दुख पहुंचाने वाला है. लोग गॉसिप के लिए कुछ भी कहते हैं, लेकिन मैं कोशिश करती हूं कि इन सब पर ध्यान न दूं, क्योंकि मैं जानती हूं कि सच्चाई क्या है.''

टीवी से क्यों लिया ब्रेक?

टेलीविजन से ब्रेक लेने के पीछे के कारण का भी नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया. सिंगर ने कहा, '' ये ब्रेक मेरे लिए जरूरी था. मैं मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत थक गई थी. मैं उनमें से हूं, जो जब भी कोई शो करती हूं तो अपना 100 प्रतिशत देती हूं. एक समय ऐसा आया, जब कुछ भी मेरे नियंत्रण में नहीं था. मैंने कम उम्र में ही इस इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. इसलिए आपके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के लिए ऐसा करना जरूरी था. लेकिन अब मैं पूरी एनर्जी के साथ वापस आ गई हूं.