कांकेर जिले के ग्राम PV-76 में दामाद ने सास-ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में ससुर की मौत हो गई है, वहीं सास की हालत बेहद गंभीर है। सास को पखांजूर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला बांदे थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम PV-118 के रहने वाले दीपक बनछाड की शादी बांदे थाना क्षेत्र के पीव्ही- 76 निवासी संन्यासी मंडल की बेटी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दीपक अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। दोनों पति-पत्नी के बीच इस बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। आरोपी को लगता था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। सोमवार की शाम वो अपने ससुराल पहुंचा और इस बात को लेकर सास-ससुर से विवाद करने लगा।

सास-ससुर ने दामाद को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना। आरोपी ने सास-ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में ससुर संन्यासी मंडल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं सास की हालत काफी गंभीर है। इधर सास-ससुर को मरा हुआ जानकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

आसपास के लोग शोर सुनकर मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सास को तत्काल पखांजूर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं ससुर की मौत मौके पर ही हो चुकी थी। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं। परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। जांच के बाद ही घटना के पीछे की वजहों का खुलासा हो सकेगा।