आईपीएल के 34वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से हरा दिया। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत है। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

इस मैच में मेहमान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 20 ओवरों में 144 रन बना सकी। इस आसान से दिखने वाले लक्ष्य का पीछा करने उतरे हैदराबाद के बल्लेबाजों ने शुरू के 15 ओवर्स तक धीमी रफ्तार से बल्लेबाजी की, जिसका परिणाम टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा।

हैदराबाद की ओर से मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 39 गेंदों पर 49 रन की पारी खेली। उनके अलावा 19 गेंदों पर 31 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। अंत में वॉशिंगटन सुंदर ने कुछ शॉट जड़कर टीम की उम्मीदों को जिंदा रखा, हालांकि, अंतिम ओवरों में दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की।

दिल्ली के गेंदबाजों ने किया कमाल

अंतिम ओवर में हैदराबाद को 13 रन बनाने की जरुरत थी। इस ओवर में मुकेश कुमार ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने अंतिम ओवर में सिर्फ 5 रन दिए। इस मैच को दिल्ली ने 7 रन से जीत लिया। दिल्ली के गेंदबाजों ने कमाल का परफॉर्मेंस किया। कुलदीप ने चार ओवर में 22 रन देकर 1 विकेट झटके। इशांत शर्मा ने 3 ओवरों में 18 रन देकर 1 विकेट झटके। अनरिख नॉर्खिये ने चार ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट झटके।

टीम के परफॉर्मेंस से नाखुश दिखे माक्रम

मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान हैदराबाद के कप्तान एडन माक्रम ने कहा," हमें और बेहतर क्रिकेट खेलना होगा। हमारे पास अच्छे गेंदबाज और बल्लेबाज हैं लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं हुआ।

उन्होंने आगे कहा कि खिलाड़ियों को सोचना होगा कि कैसे बेहतर प्रदर्शन हो सकता है। गेंदबाजों ने हालात का फायदा अच्छा उठाया और अच्छा प्रदर्शन किया।