सनी देओल ने साल 2023 में गदर 2 के साथ जबरदस्त वापसी की। फिल्म में उनके तारा सिंह के किरदार को दर्शकों ने उतना ही प्यार दिया, जितना 22 साल पहले गदर की रिलीज के वक्त दिया था। इस धमाकेदार कमबैक के बाद से ही फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानने के लिए बेताब हैं।सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा गदर 3 और बॉर्डर 2 को लेकर हो रही है। अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते एक्टर ने अब इन फिल्मों के सिक्वेल का सच बताया है।

सनी देओल ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में गदर 3 और बॉर्डर 2 पर बात की। फिल्म को लेकर लग रही अटकलों पर रिएक्ट करते हुए सनी देओल ने कहा, "जब से गदर रिलीज हुई, तब से दावा किया जा रहा है कि मैं ये पार्ट 2 कर रहा हूं, वो पार्ट 12 कर रहा हूं, अरे कितनी पार्ट 2 कर रहा हूं मैं! हर चीज को लेकर अफवाह उड़ाई जा रही है। मैं खुद अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा करुंगा। लोगों को अटकलें लगाने में मजा आता है।"

गदर 2 के बाद सनी देओल ने अपने अगले प्रोजेक्ट्स में लाहौर 1947 का एलान किया है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "गदर 2 सफल हुई, इसलिए ये फिल्म बन रही हैं। हम पिछले 15- 17 सालों से इस फिल्म से जुड़ें हुए हैं, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पा रही थी। गदर ने हम सभी के लिए कई सारे दरवाजे खोल दिए है। राज (डायरेक्टर) बहुत टैलेंटेड हैं, उनके पास कई सारे बढ़िया प्रोजेक्ट्स हैं। लोगों ने उन्हें और मुझे साथ में कई सारी फिल्में करते हुए देखा है, अलग-अलग जॉनर की और सभी एक से बढ़कर एक थी। लोगों को मुझे बहुत ज्यादा उम्मीद है, लेकिन अपने इन सब का प्रेशर अपने दिमाग पर नहीं ले रहा हूं।"