प्रयागराज. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के यूपी के प्रयागराज जिले की फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा है. इसको लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा है कि फूलपुर आकर कोई भी चुनाव लड़े अब इससे कोई फर्क बीजेपी को पड़ने वाला नहीं है और 2024 में बीजेपी एक तरफा चुनाव जीत रही है.

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गांव गरीब और किसान ने स्वीकार कर लिया है. कहा है कि बीजेपी की बूथ स्तर की बैठकों में पहले 10-15 लोग ही आते थे, लेकिन आज 200 से 300 लोग आते हैं. लोगों को केंद्र और प्रदेश की सरकारों की योजनाओं का लाभ मिला है. योजनाओं में किसी तरह का भ्रष्टाचार नहीं हुआ है. जिससे लोगों का मोदी और योगी के प्रति विश्वास बढ़ा है. उन्होंने कहा है कि देश की जनता को भी पता है कि सपा,बसपा और कांग्रेस जैसी पार्टियां उन्हें लूटने के लिए आ रही हैं.

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि देश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ चुका है और देश की जनता ने 2024 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है. नीतीश कुमार आएं या फिर कोई और नेता आएं, इससे अब कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. भाजपा नेता ने कहा कि जनता जनार्दन ने पीएम मोदी को अपना प्रधानमंत्री घोषित कर दिया है.

वहीं, राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत को लेकर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि यह कोर्ट का फैसला है. देश की जनता ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार को 70 सालों तक देखा है. अटल बिहारी वाजपेई अच्छी सरकार चला रहे थे और उसी सदन के अंदर सोनिया गांधी ने अटल जी को निकम्मा और भ्रष्ट कहा था, फिर अटल जी बिस्तर पर पड़े और कभी खड़े नहीं हुए. जिसके बाद कांग्रेस ने अगले 10 साल तक देश को लूटा.

मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के 10 साल के शासन में 2 जी स्पेक्ट्रम और कोयला घोटाला समेत कई घोटाले हुए और रोज बम फटते थे. श्रीनगर से लेकर काशी तक बम फटते थे. उन्होंने कहा है कि 2014 के बाद देश में बम नहीं फटते हैं. देश आगे बढ़ रहा है. जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त हुई. अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. देश के अंदर अब दंगे और फसाद नहीं होते हैं.

वाराणसी स्थित ज्ञानवापी के विवादित परिसर के एसआई सर्वे को लेकर स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि हमारे जिन मंदिरों को आक्रांताओं द्वारा तोड़ा गया है, उनके मामले लेकर हम कोर्ट में जा रहे हैं. कोर्ट के आदेश से सर्वे होता है और जो तथ्य और सत्य निकलकर आएंगे उनके पक्ष में अदालत फैसला करेगी. प्रयागराज पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने इस मौके पर सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इसके साथ ही साथ अधिकारियों के साथ केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की भी समीक्षा की.