इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 32वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में आरसीबी की टीम को जीत मिली. लेकिन मैच के दौरान टीम के एक खिलाड़ी ने ऐसी गलती कर दी की उसको सबसे सामने अपने साथी खिलाड़ी से माफी मांगनी पड़ी. 

इस खिलाड़ी को सरेआम मांगनी पड़ी माफी

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार गेंदबाज मोहम्मद सिराज बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. लेकिन राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान सिराज अपने साथी खिलाड़ी महिपाल लोमरोर से काफी नाराज दिखाई दिए और काफी गुस्सा दिखाते हुए चिल्लाने लगे. मैच के बाद मोहम्मद सिराज ने अपनी इस गलती के लिए माफी मांगी. 

इस वजह से आगबबूला हुए मोहम्मद सिराज 

राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान सिराज ने मैच का 19वां ओवर डाला था. मैदान पर ध्रुव जुरेल और रविचंद्रन अश्विन बल्लेबाजी कर रहे थे. ओवर की अंतिम गेंद पर ध्रुव जुरेल खेल रहे थे, उन्होंने सामने की तरफ शॉट मारा. महिपाल लोमरोर ने शानदार अंदाज में फील्डिंग करके गेंद को लपका और तुरंत नॉन स्ट्राइकर एंड पर थ्रो कर दिया. नॉन स्ट्राइक पर आर अश्विन आउट हो जाते अगर मोहम्मद सिराज गेंद को सही से पकड़के स्टंप पर मारते. सिराज बल्लेबाज को रन आउट ना कर पाने के कारण गुस्से से लाल हो गए और उन्होंने महिपाल पर अपना सारा गुस्सा उतार दिया. सिराज ने साथी खिलाड़ी को गाली भी दी. इस घटना के बाद सिराज ने माफी मांगी.

मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों ने कही ये बात 

मैच के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक वीडियो जारी किया, जो पोस्ट मैच सेलिब्रेशन का था. वीडियो में मोहम्मद सिराज ने कहा कि उन्होंने लोमरोर से 2 बार माफी मांग ली है. वहीं, महिपाल लोमरोर ने कहा 'ऐसे बड़े मैचों में छोटी छोटी बात होती रहती है.'

आईपीएल 2023 में मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन 

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में मोहम्मद सिराज ने अभी तक बल्लेबाजों को काफी परेशान कर रखा है. मोहम्मद सिराज ने इस सीजन में अभी तक 7 मैचों में 13 विकेट अपने नाम किए हैं. वह पर्पल कैप की रेस में फिलहाल सबसे आगे चल रहे हैं.