भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज यानी रविवार को खेला जाना है। ये मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रेवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए ये मैच काफी अहम है।

इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया जहां अपने विजयी रथ को बरकरार रखना चाहेंगी तो वहीं, वेस्टइंडीज टीम ऐतिहासिक जीत दर्ज करना चाहेगी। चौथे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने शुभमन-यशस्वी की 165 रनों की पारी के दम पर 9 विकेट से जीत हासिल की थी। ऐसे में करो या मरो वाले मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग-11 कैसी रह सकती है आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए।

मैच में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11 

गिल-जायसवाल की जोड़ी करेगी पारी का आगाज

वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दो जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया पांचवें और फाइनल मैच में बदलाव शायद ही करते हुए नजर आएगी। बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की संभावना है। शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल पारी का आगाज करते हुए नजर आएंगे। चौथे टी-20 मैच में इन दोनों की जोड़ी ने 165 रनों की कमाल की शतकीय साझेदारी की थी। ऐसे में ईशान किशन का पांचवें टी-20 मैच में वापसी करना मुश्किल लग रहा है।

ऐसा हो सकता है टीम का मिडिल ऑर्डर

तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव का खेलना तय माना जा रहा है। चौथे नंबर पर तिलक वर्मा को इस क्रम में भेजा जा सकता है। इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या और संजू सैमसन खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं, अक्षर पटेल के तौर पर टीम के पास एक स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर भी है।

ऐसा रहेगा गेंदबाजी सेक्शन

पांचवें और आखिरी टी-20 मैच में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की स्पिन जोड़ी मैदान पर उतरेगी और विंडीज टीम के बल्लेबाजों की जमकर खबर लेगी। वहीं, अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार अहम तेज गेंदबाज होंगे। चौथे टी-20 मैच में अर्शदीप सिंह ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 3 बड़े विकेट हासिल किए थे। ऐसे में उम्मीद है कि इस मैच में उमरान मलिक और आवेश खान को कप्तान हार्दिक मौका दे सकते है।

पांचवें टी-20 मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11

यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक/मुकेश कुमार।