तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर भारत राष्ट्र समिति (BRS) ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने सोमवार को 115 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे गजवेल और कामारेड्डी निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ेंगे।

बीआरएस अध्यक्ष केसीआर ने बताया कि हम 16 अक्टूबर को वारंगल में अपना पार्टी घोषणापत्र जारी करेंगे। जो कोई भी पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाया जाएगा, उसे पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के साथ उनकी दोस्ती जारी रहेगी।

बीआरएस प्रमुख केसीआर ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनावों में बीआरएस कुल 119 में से 95-105 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि कुल 119 विधानसभा क्षेत्रों में से केवल सात सीट पर उम्मीदवार बदले गए हैं।

उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद बीआरएस एमएलसी के कविता, जो चंद्रशेखर राव की बेटी हैं, ने कहा कि यह मुख्यमंत्री के नेतृत्व और बीआरएस के शासन में लोगों के विश्वास को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि हमारे नेता केसीआर गारू ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए 119 सीटों में से 115 असाधारण उम्मीदवारों की घोषणा की।