आयरलैंड में धमाल मचाने के लिए भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार है। जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में टीम इंडिया ने आयरलैंड की धरती पर पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। 18 अगस्त से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 इंटनरेशनल सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, मुकेश कुमार जैसे प्लेयर्स के पास इस दौरे पर दमदार प्रदर्शन करके खुद की काबिलियत साबित करने का सुनहरा चांस होगा।

टीम इंडिया का पहला प्रैक्टिस सेशन

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भारतीय खिलाड़ी पहले वॉर्मअप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद सभी प्लेयर्स एक-एक करके कैचिंग प्रैक्टिस में हिस्सा लेते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी करते हुए बेहतरीन लय में दिखाई दे रहे हैं। बुमराह अपनी रफ्तार के दम पर एक के बाद एक शानदार बॉल डाल रहे हैं, तो प्रसिद्ध भी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। वहीं, शिवम दुबे भी गेंदबाजी में हाथ आजमाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बुमराह की एक साल बाद वापसी

जसप्रीत बुमराह इंटनरेशनल क्रिकेट में लगभग एक साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। बुमराह ने अपना आखिरी इंटनरेशनल मैच पिछले साल सितंबर में खेला था। इसके बाद पीठ की समस्या के चलते बूम-बूम को सर्जरी से गुजरना पड़ा था। एशिया कप और वर्ल्ड कप को देखते हुए बुमराह की गेंदबाजी पर हर किसी की निगाहें रहने वाली हैं। बुमराह अगर इस सीरीज में दमदार प्रदर्शन करते हैं, तो यह भारतीय खेमे के लिए बड़ी खुशखबरी होगी।

रिंकू-जितेश के पास मौका

आईपीएल 2023 में बतौर फिनिशर चमके रिंकू सिंह के पास आयरलैंड दौरे पर अपनी काबिलियत दिखाने का सुनहरा मौका होगा। रिंकू बड़े-बड़े शॉट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने आईपीएल में एक ओवर में लगातार पांच छक्के जमाते हुए केकेआर को गुजरात टाइटंस के खिलाफ यादगार जीत दिलाई थी। वहीं, आईपीएल के एक और युवा स्टार जितेश शर्मा की बल्लेबाजी का भी इंटरनेशनल स्टेज पर टेस्ट होगा।