ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों ने ही पसंद किया है लेकिन फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म की कमाई रोजाना घटती जा रही है. एक हफ्ते में फिल्म 150 करोड़ के क्लब में भी शामिल नहीं हो पाई है. वीकेंड पर ये कलेक्शन 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगा. फिल्म का सातवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है जिसमें कुछ खास नया नहीं है. फिल्म का हाल गिरते ही जा रही है.

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय लीड अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इतनी बड़ी स्टारकास्ट भी फिल्म का कलेक्शन बढ़ा नहीं पा रही है.

सातवें दिन किया इतना कलेक्शन

फाइटर का सातवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने करीब 6.35 करोड़ का बिजनेस किया है.

फाइटर ने पहले दिन 22.5 करोड़, दूसरे दिन 39.5 करोड़, तीसरे दिन 27.5 करोड़, चौथे दिन 29, पांचवें दिन 8 करोड़ और छठे दि 7.5 करोड़ का बिजनेस किया था. जिसके बाद अब टोटल कलेक्शन 140.35 करोड़ हो चुका है. फिल्म इस वीकेंड पर 150 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगी.

रिपब्लिक डे का मिला था फायदा

फाइटर सिनेमाघरों पर 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. 26 जनवरी के हॉलीडे का इस फिल्म को बहुत फायदा मिला था. दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में एकदम से उछाल आ गया था. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया था. फिल्म ने दूसरे दिन 39 करोड़ का कलेक्शन किया था. रिपब्लिक डे जितना कलेक्शन फाइटर ने अभी तक किसी भी दिन नहीं किया है.  इस हफ्ते कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है इसका फायदा भी फाइटर को मिलने वाला है.