डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। रिलीज के दिन से फिल्म ताबड़तोड़ बिजनेस किए जा रही है। स्ट्रॉन्ग स्टोरीलाइन के अलावा ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमेस्ट्री भी एक रीजन है, जिसकी वजह से लोग फिल्म देखने जा रहे हैं।

'फाइटर' फिल्म में एयर पायलट की जिंदगी को दिखाया गया है। यह मूवी 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बनाई है। ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर पठान जैसा ही कलेक्शन करेगी। हालांकि, ऐसा कुछ होते नहीं दिख रहा। 'फाइटर' फिल्म 'पठान' जैसा कलेक्शन तो नहीं कर रही, लेकिन फिर भी इसकी कमाई शानदार है।

देशभक्ति से सराबोर इस फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पादुकोण) और कैप्टन राकेश जय सिंह की कहानी दिखाई गई है, जो आतंक से लड़ने के लिए एक साथ एयर ड्रैगन बनाते हैं। इनका मकसद होता है कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों पर हुए हमले में शहीद हुए जवानों का बदला लेना। इसके लिए वह खुद को खूंखार आतंकवादी अजहर अख्तर (ऋषभ साहनी) से बदला लेने के लिए तैयार करते हैं।