शुक्रवार 11 अगस्त को आखिरकार वह घड़ी आ ही गई, जिसका दर्शकों और इंडस्ट्री वालों को भी बेसब्री से इंतजार था। 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन ऐसा गरजी कि इसकी दहाड़ दूसरे दिन तक जारी रही। जैसा सोचा था 'गदर 2' ने दो दिनों में उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई की है।

दूसरे दिन फिल्म ने किया पहले दिन से भी ज्यादा बड़ा धमाका

पहले दिन फिल्म ने 40.10 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन सनी देओल के एक्शन भरी फिल्म ने इससे भी बड़ा धमाका किया है। कह सकते हैं कि फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' की सुनामी आई हुई है।

50 करोड़ के पार हुई 'गदर 2'

साल 2001 की हिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' किसी कोई फिल्म नहीं दूसरे दिन 44 करोड़ की कमाई की है। इस लिहाज से फिल्म दो दिनों में 100 करोड़ के बहुत करीब पहुंच गई है।

इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म

'गदर 2' सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म और इस साल की अभी तक की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है। पहले पायदान पर शाहरुख खान की 'पठान' है। इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 55 करोड़ तक की ओपनिंग ली थी।

थियेटर में नाचे फैंस

गदर 2 ने गदर फिल्म की यादें ताजा कर दीं। कई जगहों पर लोगों ने थियेटर के अंदर गानों पर डांस करना शुरू कर दिया। वहीं, गदर 2 के सिग्नेचर डायलॉग्स सुनने के बाद सिनेमा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

एडवांस बुकिंग में ही रच दिया था इतिहास

सनी देओल, अमीषा पटेल, और उत्कर्ष शर्मा स्टार फिल्म गदर 2 ने एडवांस बुकिंग से ही माहौल बना दिया था। 10 अगस्त तक फिल्म के 10 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुके थे। ट्रेड एक्सपोर्ट ने अनुमान लगाया था कि यह मूवी 20-22 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है।