इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान नासिर हुसैन ने जोस बटलर की टीम को सलाह दी है कि वो लखनऊ में भारत को मात देने की पूरी कोशिश करे। हुसैन ने कहा कि इंग्‍लैंड स्‍क्‍वाड को अपना सर्वश्रेष्‍ठ मैच खेलकर भारत की पार्टी बिगाड़ने पर ध्‍यान देना चाहिए।

बता दें कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच रविवार को लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम पर मुकाबला खेला जाएगा। इंग्‍लैंड टीम के कंधे झुके हुए हैं, जिसने पांच में से चार मैच गंवा दिए हैं। भारत से अगर इंग्‍लैंड हारेगा तो फिर वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा। इस समय इंग्‍लैंड की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें स्‍थान पर है।

नासिर हुसैन ने क्‍या कहा

खिलाड़‍ियों को इस हालत की जिम्‍मेदारी लेनी होगी। मैं उनमें से नहीं जो कहे कि अपने देश की साख के लिए खेलो, लेकिन अब इंग्‍लैंड को ऐसा करने की सख्‍त जरुरत है। इंग्‍लैंड को रविवार को लखनऊ में भारत की पार्टी बिगाड़ना चाहिए। उन्‍हें भारत और दुनिया को याद दिलाना चाहिए कि वो कितने दिग्‍गज क्रिकेटर्स रहे हैं और अभी भी हैं।

नासिर हुसैन ने इंग्‍लैंड के खराब प्रदर्शन के लिए खिलाड़‍ियों को दोषी ठहराया है। कई लोगों का कहना है कि द हंड्रेड जैसे टूर्नामेंट का प्रभाव इंग्‍लैंड पर पड़ा, लेकिन नासिर हुसैन इसे सही नहीं मानते हैं। उनका कहना है कि यह सब फालतू के बहाने हैं।

मैंने अपने देश के लोगों की बातें सुनी कि यह गलती द हंड्रेड और ब्‍लास्‍ट की है। तथ्‍य तो यह है कि इंग्‍लैंड के सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़‍ियों ने ज्‍यादा 50 ओवर के मैच नहीं खेले। यह सब फालतू के बहाने हैं।

इंग्‍लैंड को क्‍या करना होगा

इंग्‍लैंड को अगर सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे अपने सभी शेष मुकाबले जीतने होंगे। इसके अलावा उसे पाकिस्‍तान, दक्षिण अफ्रीका, बांग्‍लादेश और ऑस्‍ट्रेलिया जैसी टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा। 'बटलर ब्रिगेड' के पास 10 अंक के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने का अवसर है, लेकिन इसमें उसे अन्‍य टीमों के प्रदर्शन का सहारा भी लगेगा।