भारत और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 अगस्त को शाम 7:30 बजे से डबलिन में खेला जाएगा. इस टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन का चयन इतना आसान नहीं होगा. इस टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या को रेस्ट दिया गया है. वहीं, जसप्रीत बुमराह को टीम इंडिया की कप्तानी मिली है. टीम इंडिया में एक खतरनाक बल्लेबाज की एंट्री हुई है, जो तलवार की तरह बल्ला चलाता है. इस खिलाड़ी के टीम इंडिया में आने से आयरलैंड की टीम भी दहशत में होगी. 

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में दाएं हाथ के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग में यशस्वी जायसवाल के साथ बैटिंग करने उतरेंगे. ऋतुराज गायकवाड़ पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. IPL में ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह साबित भी कर चुके हैं कि वह कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं. ऋतुराज गायकवाड़ काफी तेजी से रन बनाने में माहिर हैं. ऋतुराज गायकवाड़ आयरलैंड के खिलाफ और भी खतरनाक हो जाएंगे. आयरलैंड के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला आग उगलने के लिए तैयार है.

ऋतुराज गायकवाड़ तूफानी बैटिंग में माहिर हैं और कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. ऋतुराज गायकवाड़ क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. ऋतुराज गायकवाड़ को अगर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है, तो इससे टीम इंडिया को ओपनिंग में जबरदस्त फायदा मिलेगा. दाएं हाथ का बल्लेबाज होने के कारण ऋतुराज गायकवाड़ का चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है. ऋतुराज गायकवाड़ आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की उप-कप्तानी भी करेंगे.