पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम को उस समय करारा झटका लगा, जब कप्तान बिस्माह मारूफ और लेग स्पिनर गुलाम फातिमा 5 अप्रैल की शाम को एक कार दुर्घटना में घायल हो गईं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पुष्टि की है कि दोनों खिलाड़ियों को मामूली चोटें आईं हैं। दुर्घटना के बाद, मारूफ और फातिमा की तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। उन्हें आवश्यक प्राथमिक उपचार दिया गया और वर्तमान में पीसीबी की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना तब घटी जब टीम घरेलू मैदान पर एक महत्वपूर्ण सीरीज के लिए तैयारी कर रही थी। पाकिस्तान को तीन आईसीसी महिला चैंपियनशिप वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी करनी है। ये मैच पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि ये इस साल के अंत में बांग्लादेश में होने वाले आगामी आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी का हिस्सा हैं।

PCB ने की पुष्टी

पीसीबी के बयान में कहा गया है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी दो महिला खिलाड़ियों, बिस्माह मारूफ और गुलाम फातिमा के बारे में अपडेट किया है, जो शुक्रवार शाम को एक मामूली कार दुर्घटना में घायल हो गई थीं। दोनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ 18 अप्रैल से शुरू होने वाली आगामी सीरीज के लिए प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले संभावित खिलाड़ियों का हिस्सा हैं।

फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

दोनों खिलाड़ियों के घायल होने से पाकिस्तान टीम के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। कार हादसे में घायल होने के चलते उनके 18 अप्रैल से शुरू हो रही सीरीज में हिस्सा लेने पर सवालिया निशान लग गया है। हालांकि, फैंस और पीसीबी को उम्मीद है कि दोनों खिलाड़ी जल्दी ठीक हो जाएंगी। बिस्माह और गुलाम फातिमा पाकिस्तान टीम की महत्वपू्र्ण कड़ी हैं।