सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उर्फी खबरों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वो काफी बोल्ड फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में उर्फी के खिलाफ एक कड़ा एक्शन लिया गया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की.

अकाउंट सस्पेंड होने पर उर्फी ने किया पोस्ट 

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया था. उर्फी ने इसका स्क्रीन शॉर्ट भी शेयर किया. इस फोटो में इंस्टाग्राम की तरफ से उनके अकाउंट को सस्पेंड करने का मैसेज आया हुआ है. अब आप सोच रहे होंगे कि जब अकाउंट सस्पेंड हो गया तो उर्फी ने पोस्ट कैसे किया. बता दें कि, कुछ टाइम बाद एक्ट्रेस का अकाउंट रिकवर हो गया था. 

लेकिन इसका स्क्रीनशॉट शेयर कर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी और अपने हेटर्स पर तंज कसा. उर्फी ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज मैंने देख लिया की कई लोगों की मुराद पूरी हो गई'

यूजर्स ने फिर किया उर्फी जावेद को ट्रोल

अब उर्फी की इस पोस्ट पर कई फैंस उनके सपोर्ट में आए हैं तो कई लोग फिर से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- '2023 के सबसे बेस्ट पोस्ट मैंने ये देखी'. एक और यूजर ने लिखा- 'अच्छा है बंद हो गया'. एक और यूजर ने लिखा- 'जिस घड़ी का मुझे इंतजार था वो आकर चली गई'. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, उर्फी जावेद कई बड़े डिजाइनर्स के साथ काम कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने मसाबा गुप्ता के साथ कॉलोब्रेट किया था. वहीं, इससे पहले वो अबू जानी और संदीप खोलसा के लिए शोज टॉपर बन चुकी हैं.