वरुण धवन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म बवाल ओटीटी पर रिलीज हुई है। इस फिल्म ने सोशल मीडिया से लेकर विदेशों तक में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म पर जमकर बवाल भी हुआ था, लेकिन इसमें वरुण धवन के प्रदर्शन के लिए उनको तारीफ भी मिली थी। अब वरुण धवन एक्शन फिल्मों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म मुराद का निर्माण शुरू हो गया है। जिसे जवान मूवी के निर्देशक एटली कुमार के प्रोडक्शन बैनर तले बनाया जा रहा है। इस मूवी का निर्देशन तमिल डायरेक्टर कलीस करने वाले हैं। फिल्म को लेकर अभी से ही बज बनने लगा है। अभी तक इस मूवी के नाम का एलान नहीं हुआ है, फिलहाल इसे वीडी 18 फिल्म कहकर पुकारा जा रहा है। अब इस फिल्म पर नया अपडेट आया है। 

कहा जा रहा है कि वीडी 18 फिल्म मई 2024 में रिलीज हो सकती है। वहीं वरुण धवन ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। निर्देशक एटली टीम को इस फिल्म की यात्रा शुरू करने की शुभकामनाएं देने के लिए सेट पर मौजूद थे। खबरों के अनुसार, टीम पहले फिल्म की घोषणा करने के लिए प्रोमो की शूटिंग शुरू करेगी, उसके बाद फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीन को दिखाया जाएगा। इससे पहले एक इंटरव्यू में वरुण ने फिल्म के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया था। उन्होंने कहा था 'मैं बस इतना कह सकता हूं कि यह एक मास-एक्शन मनोरंजक फिल्म है। फिल्म में बहुत सारा मनोरंजन है जो मुझे भी पसंद है। और मैं बस इसमें अपना सब कुछ देने जा रहा हूं।'

वीडी 18 को मेकर्स हिंदी भाषा में ही रिलीज करेंगे। इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन के साथ लीड रोल में साउथ फिल्म एक्ट्रेस कीर्थि सुरेश नजर आने वाली हैं। यही नहीं, इस फिल्म के साथ ही अदाकारा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। यह कीर्थि सुरेश की पहली हिंदी फिल्म होगी।