मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला का लाठियों से पीटकर सिर फोड़ दिया गया, कारण था कि महिला बिना घूंघट डाले घर के बाहर झाडू लगा रही थी। महिला को लहूलुहान स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के गांव सरसेड़ का है। बताया गया कि गांव में रहने वाली 36 वर्षीय महिला मंजू श्रीवास (पति- मलखान श्रीवास) के साथ मारपीट हुई है। उसका आरोप है कि वह घर के बाहर दरवाजे के पास सड़क पर झाड़ू लगा रही थी। तभी गांव का रहने वाला रामसहाय अहिरवार निकला तो गालियां देते हुए बोला कि तुमने मुझे देखकर घूंघट क्यों नहीं किया तो मैंने बोला कि तुम्हें कई बार निकलना है, हम कहां तक घूंघट करें। इसी बात को लेकर उसे रास नहीं आया और रामसराह ने उसकी लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। वहीं आरोपी द्वारा मारपीट के बाद उसे गली में घसीट-घसीट कर पीटा गया।

बाद में उसके पड़ोसियों ने उसे संभाला और घर के अंदर ले गए। उसके बाद पीड़ित महिला को नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। महिला की शिकायत पर चौकी प्रभारी राम प्रकाश अहिरवार द्वारा आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।